Matric और Inter मार्कशीट को सुधार कैसे करें- नाम या जन्म की तारीख में गड़बड़ी के लिए BSEB के नियमों एक बार जरुर पढ़े, Bihar Board Duplicate Marksheet, मार्कशीट में नाम सुधारने के लिए एप्लीकेशन, मार्कशीट में सुधार के लिए आवेदन, 10 वीं मार्कशीट में नाम सुधार BSEB, कैसे 10 वीं मार्कशीट में जन्मतिथि बदलने के लिए, Bihar board matric ka original marksheet kese sudhar kare,bseb 10th marksheet 2022 kese sudhar kare, bseb 12th marksheet 2022 kese sudhar kare, Bihar board 10th marksheet 2022 kese sudhar kare ,Bihar board 12th marksheet 2022 kese sudhar kare,
Latest News

Matric और Inter मार्कशीट को सुधार कैसे करें- नाम या जन्म की तारीख में गड़बड़ी के लिए BSEB के नियमों एक बार जरुर पढ़े

दोस्तों जैसे कि बिहार बोर्ड बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा मैट्रिक और इंटर का परीक्षा का आयोजन किया गया था। जिसमें बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा 25 मई से मैट्रिक और इंटर के ओरिजिनल मार्कशीट सभी स्कूल एवं सभी कॉलेज को दे दिया गया था। जिसमे काफी सारे स्टूडेंट के जो मार्कशीट है जिसमें समस्या भी सामने निकल कर आ रही है बहुत सारे स्टूडेंट को उनके जो मूल प्रमाण पत्र है और उनके मार्कशीट जो हैं उनमें से काफी सारे स्टूडेंट को माता के नाम या पिता के नाम या उनके डेट ऑफ बर्थ मैं कुछ गड़बड़ी था बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा फाइनल जो है उन सभी तरह के जो त्रुटि है तो सुधार करने के लिए उनको एक बार मौका दिया गया है की ये सुधार कर सकते है।

Join Telegram

Matric और Inter मार्कशीट को सुधार कैसे करें ।

विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा जैसे मैट्रिक और इंटर के दिन भी स्टूडेंट के मार्कशीट में गड़बड़ी है वह अपना मार्कशीट में कैसे सुधार करे। इसके लिए बिहार बोर्ड आवश्यक सूचना जारी किया है कि जो भी स्टूडेंट 2022 तक पास कर चुके हैं उनके लिए फाइनली जो है मार्कशीट में सुधार होगा यह सुधार आप लोगों कहां करना है।
यह सुधार जो जो है बिहार के सभी प्रमंडल में इसके लिए एक केंद्र बनाया गया है। स्टूडेंट को जिन भी स्टूडेंट को मार्कशीट में गड़बड़ी हुई है।
में जाना है सबसे पहले आपको स्कूल में जाना है उसके बाद स्कूल के प्रधान को मार्कशीट देंगे। तो वहां से आपका जो मार्कशीट है वह फाइनली प्रमंडल में जायेगा। उसके बाद बिहार बोर्ड परीक्षा समिति की ओर जायेगा और वहां जाने के बाद आपका मार्कशीट में जो भी त्रुटि होगा जो भी गलतियां होंगी उनका सुधार कर दिया जायेगा।

Matric और Inter मार्कशीट को सुधार कैसे करें ।


Read More…..

  1. Bihar Board 10th & 12th Marksheet Kab Aayega : बिहार बोर्ड मैट्रिक & इंटर 2022 मार्कशीट कब मिलेगा ?

  2. BSEB Matric All Pass Student 2022: बिहार बोर्ड मैट्रिक पास सभी छात्रों को दी बधाई मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सभी को मिलेगा 10 हजार, यहां देखें पूरी खबर

  3. Bihar Board 10t Scholarship 2022 : मैट्रिक परीक्षा 2022 में पास छात्रों को मिलेगा ₹10000 कब से ऑनलाइन शुरू होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.